वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)

कुंडली में सैलून चलाने वाली टिकटॉक स्टार शिवानी की हत्या करने के आरोपी उसके दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों में चार साल से दोस्ती थी और अचानक शिवानी के बोलचाल बंद करने से वह नाराज था. घटना के दिन वह उसे समझाने गया तो भी शिवानी ने उससे बातचीत करने से मना कर दिया था. इस पर आरोपी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी. बाद में शव को बेड के अंदर छिपाकर उसका मोबाइल लेकर फरार हो गया था. पुलिस आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी. साथ ही शिवानी का मोबाइल बरामद करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के गांव पुसार निवासी विनोद की बेटी स्वेता और शिवानी कुंडली टीडीआई में टच एंड फेयर के नाम से सैलून चलाती थीं. शुक्रवार को शिवानी सैलून पर अकेली थी. उसी दौरान उनकी गला दबाकर हत्या कर दी गई थी, जिसका आरोप आरिफ पर लगा था. शिवानी टिकटॉक पर भी काफी सक्रिय रहती थीं और उन्‍होंने सैकड़ों वीडियो अपलोड कर रखा था. उनकी हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी प्याऊ मनियारी के आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है.

आरिफ ने पुलिस को बताया कि शिवानी के बोलचाल बंद होने के कारण उसने हत्‍याकांड को अंजाम दिया. उसने बताया कि वह पहले उनके घर के पास ही रहता था. उस समय दोनों में अक्सर बातचीत होती थी. बाद में शिवानी कुंडली जाकर रहने लगी. उसने बताया कि पिछले 15 दिन से शिवानी ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया था. वह उसे पसंद करता था. उसके अचानक बातचीत करना बंद करने से नाराज था.

आरोपी ने पुलिस को बताया है कि शुक्रवार को वह उसे मनाने के लिए उसके सैलून पर गया था. उसे बाहर देखकर शिवानी ने दरवाजा बंद करने की कोशिश की थी. वह जबरन दरवाजा धकेलकर अंदर गया. उसने अंदर जाकर शिवानी को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी. उसने धमकाने का प्रयास किया तो युवती पुलिस को फोन करने लगी. वह मोबाइल छीनने लगा तो युवती ने हाथापाई शुरू कर दी. इसके बाद आरिफ ने गला दबाकर उनकी हत्‍या कर दी. उसके बाद शव को बेड में छिपाकर भाग गया. आरोपी उसका मोबाइल भी उठा लाया था. वहीं, पुलिस ने युवती के अनुसूचित जाति की होने के कारण मामले में एससी-एसटी एक्ट भी जोड़ा है.

इस मामले की जानकारी देते हुए एसएचओ कुंडली थाना रवि कुमार ने बताया कि आरिफ नाम के शख्स ने टिकटॉक स्टार युवती शिवानी की हत्या करना स्वीकार कर लिया है. वह युवती के बातचीत नहीं करने से नाराज था. डीएसपी के नेतृत्व ने पूरी जांच की जा रही है, आरिफ को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया गया है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Share: