वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा बीबीए चतुर्थ सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया जिस में गीता इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा शिखा और कमलजीत ने प्रथम स्थान प्राप्त किया इसी के साथ अन्य कई छात्र भी वरीयता सूची में आए डीन डॉ प्रेरणा डावर ने बताया कि छात्रा शिखा और कवलजीत दोनों ने ही 650 में से 580 अंक लेकर पूरे विश्वविद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

इसी के साथ पूजा ने 650 में से 573 अंक लेकर चौथा स्थान प्राप्त किया व अनु और कंचन ने सातवां और दसवां स्थान प्राप्त किया उन्होंने बताया की गीता इंजीनियरिंग कॉलेज में बेहतर शिक्षा के साथ-साथ विद्यार्थियों को रोजगार पूरक शिक्षा भी दी जाती है जिसके चलते विद्यार्थियों को बहुत सी कंपनियों के द्वारा रोजगार के अवसर दिए जाते है।

कॉलेज के वाइस चेयरमैन अंकुश बंसल ने छात्रों को आत्मनिर्भर बनने के लिए नई तकनीक पर सर्टिफिकेट कोर्स जैसे डिजिटल मार्किटिंग करवाने के बारे में जोर दिया उन्होंने कहा कि छात्रों को संस्थान के अथक प्रयास व आधुनिक शिक्षण विधियों का ही परिणाम है कि संस्थान के विद्यार्थी हर बार विश्वविद्यालय में कोई ना कोई स्थान अर्जित करते हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए संस्थान के चेयरमैन एसपी बंसल ने इस सफलता के लिए सभी विद्यार्थियों व स्टाफ को बधाई दी व कहा की आगे और मेहनत करके इस परंपरा को बरकरार रखा जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Share: