वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- एसपी मनीषा चौधरी ने लघु सचिवालय के पुलिस कॉन्फ्रेंस हॉल में क्राइम मीटिंग ली। उन्होंने कहा कि हनुमान स्वरूप डीजे लेकर घूमते हैं। ऊंची आवाज में डीजे बजाकर बम फोड़े जाते हैं। इससे आमजन को परेशानी होती है। अगर कोई भी डीजे का संचालक हनुमान स्वरूप के साथ डीजे बजाता हुआ मिला तो उसके डीजे को पुलिस जब्त करेगी। इसके अलावा कई रामलीला कमेटी ने प्रशासन से रामलीला के लिए परमिशन ली है।

अगर परमिशन से ज्यादा व्यक्ति उनकी रामलीला में मिले तो आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही परमिशन भी रद कर दी जाएगी। रामलीला के आयोजकों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराना होगा। साथ ही रामलीला में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति को मास्क पहनना भी जरूरी होगा।

चौकी व थाना स्तर पर हो शिकायतों का समाधान

एसपी ने कहा कि प्राय: देखने में आया है कि शिकायतकर्ता पुलिस अधीक्षक कार्यालय तक शिकायत लेकर आते हैं। उनकी शिकायतों का निपटान चौकी व थाना स्तर पर किया जाए। जिससे पीड़ित को जल्दी न्याय मिल सके। इसके अलावा उन्होंने मारपीट के मामलों में भी तुरंत केस दर्ज के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी डीएसपी अपने अंतर्गत थानों के एसएचओ व चौकी प्रभारियों की मीटिंग लेकर पेंडिंग शिकायतों व सीएम विंडो की शिकायतों का निपटारा जल्दी से जल्दी कराएं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Share: