25.7 C
Panipat
April 19, 2024
Voice Of Panipat
PanipatPanipat Crime

सीआईए-3 ने  किया युवक की हत्या का खुलासा, पत्नी से संबंध होने की बात कहकर चिढ़ाता था साढ़ू, पति ने दे दी दर्दनाक मौत

वायस आफॅ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- काबड़ी रोड स्थित पावर हाउस वाली गली में 15 अगस्त की रात हुई युवक की हत्या का खुलासा सीआईए-3 ने कर दिया। युवक की हत्या किसी और ने नहीं सगे साढ़ू ने ही अपने 4 साथियों के साथ मिलकर की थी। आरोपी साढ़ू ने कबूल लिया है कि मनीष उसकी पत्नी को लेकर तंज कसता था। इसलिए उसे मार डाला। शिनाख्त न हो इसलिए हत्या के बाद कपड़े उतारकर नहर में फेंक दिए थे। पुलिस ने शुक्रवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर ले लिया है।

डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि मनीषा के कंधे पर हिंदी में मनीष और हाथ पर इंग्लिश में मुनीश लिखा था। वह साेनीपत के गोहाना का रहने वाला था। मजदूरी करता था। मृतक के परिजनों ने पानीपत के महमूदपुर के रहने वाले साढू सेठी पर शक जताया था। बताया था कि मनीष को सेठी से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।

डीएसपी ने बताया कि शक के आधार पर सीआईए 3 की टीम ने सेठी को गिरफ्तार कर लिया। सख्ती से पूछताछ में सेठी ने अपनी साथी कुलदीप नगर के कुलदीप,सोनू, काबड़ी के प्रताप और रामस्वरूप चाैक के मनोज के साथ हत्या करने की बात कबूल ली।

डीएसपी ने बताया कि सेठी ने पूछताछ में बताया कि मनीष उसकी पत्नी से संबंध होने की बात कहकर उसे चिढ़ाता था। इसलिए उसे ठिकाने लगाया। बहाने से मनीष को सनौली रोड पर बुला लिया। वहां से बाइक से उसे लेकर रात में ही काबड़ी में आ गए। लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। पहचान न हो इसलिए कपड़े उतार नहर में फेंक दिए।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT:- नशे की लत पूरी करने के लिए आरोपी ने BIKE चोरी की वारदातों को अंजाम दिया

Voice of Panipat

हरियाणा के सरकारी स्कूलों में 9वीं और 12वीं तक Online जमा होगी फिस !, आदेश जारी

Voice of Panipat

ट्रैक्टर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपित काबू

Voice of Panipat