लोकसभा चुनाव के दिन हुए विवाद पर कोर्ट ने दिए मंत्री ग्रोवर व रमेश बोहर पर केस दर्ज करने के आदेश

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
लोकसभा चुनाव में मतदान के दिन काठमंडी स्कूल में सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर और पूर्व कांग्रेस विधायक बीबी बतरा के विवाद में अब नया मोड़ आया है। उस दिन हुए हंगामे को लेकर जिला बार एसोसिएशन प्रधान लोकेंद्र फौगाट ने भी एक शिकायत दर्ज कराई थी। इसी शिकायत को लेकर उनके पक्ष का दावा है कि मामले में अब रोहतक की एक अदालत ने सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर, रमेश बोहर पर केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं।
ये आदेश थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस को दिए गए हैं। बार प्रधान लोकेंद्र फौगाट के वकील एडवोकेट नवीन सिंगल का दावा है कि जेएमआईसी विवेक सिंह की अदालत ने 12 मई को हुई घटना को लेकर मंत्री ग्रोवर और रमेश लोहार के खिलाफ धारा 420, 483,188,171सी, 171 एफ, 166ए, 511, 506, 34 आईपीसी, 120 बी, 25 आर्म्स एक्ट, 135 के तहत एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।


मामले में 12 मई को लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान हो रहा था। काठमंडी के एक बूथ पर कांग्रेस नेता बीबी बतरा और मंत्री ग्रोवर में हॉट टॉक हुई थी। कांग्रेसियों ने मंत्री ग्रोवर पर बगैर परमिशन बूथ में घुसने और धमकी देने के आरोप लगाए थे। इस हंगामे के कुछ देर बाद ही पुलिस ने भाजपा नेता रमेश बोहर और उसके एक साथी को शहर में तीन गाड़ियों में अवैध हथियारों के साथ पकड़ा था।

हालांकि बाद में रमेश बोहर से अवैध हथियार समेत कई अन्य धाराएं हटा ली गई थी। वहीं उसी दिन बार प्रधान लोकेंद्र फौगाट उर्फ जोजो की ओर से रमेश बोहर और मनीष ग्रोवर के खिलाफ एक शिकायत दी गई थी। उन्होंने मामले में कार्रवाई न करने का आरोप लगा कोर्ट में अपील दायर की थी। अब जो जो पक्ष का दावा है कि इस अपील पर कोर्ट ने केस दर्ज करने के आदेश जारी किए हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव के दिन 12 मई को सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर और कांग्रेस के पूर्व विधायक बीबी बतरा के बीच विवाद हो गया था। झज्जर रोड के भारत कन्या स्कूल में दोनों के बीच तीखी बहस हुई और धक्कामुक्की तक की नौबत आ गई थी। सोर्स भास्कर
TEAM VOICE OF PANIPAT

leave a reply

Voice Of Panipat

Voice Of Panipat