केरल के गुरुवायूर मंदिर में मोदी की विशेष पूजा, 112 किलोग्राम कमल के फूलों से तोला गया

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी अपनी पहली यात्रा पर हैं. पीएम मोदी आज यानी शनिवार को केरल में रहेंगे. पीएम मोदी केरल के त्रिसूर पहुंच गए हैं. पीएम यहां पर प्रसिद्ध गुरुवायूर मंदिर में विशेष पूजा कर रहे हैं. पूजा के बाद पीएम मोदी बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे.


बता दें कि गुरुवायूर मंदिर काफी पुराना है. मंदिर के गर्भगृह में श्रीकृष्ण की मूर्ति है. पीएम मोदी नेवी के हेलीकॉप्टर से मंदिर पहुंचे. केरल दौरे के लिए पीएम मोदी शुक्रवार रात ही कोच्चि पहुंचे. वह एर्नाकुलम गेस्ट हाउस में रुके हैं. मंदिर में दर्शन और जनसभा को संबोधित करने के बाद मोदी कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हावई अड्डे से दिल्ली के लिए दोपहर 2 बजे रवाना हो जाएंगे. इसके बाद पीएम मोदी आज ही मालदीव और श्रीलंका यात्रा के लिए रवाना हो जाएंगे.


बीजेपी की प्रदेश इकाई ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठ जून को गुरुवायूर श्रीकृष्ण मंदिर में पूजा करेंगे. गुरुवायूर श्रीकृष्ण एचएस मैदान में सुबह आम सभा होगी. सभी का स्वागत है. पीएम मोदी ऐसे समय केरल के दौरे पर है जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के तीन दिवसीय दौरे पर हैं.
TEAM VOICE OF PANIPAT

leave a reply

Voice Of Panipat

Voice Of Panipat