Breaking News

पिंक मैराथन में बनाए गए वर्ल्ड रिकॉर्ड की लंदन में धूम, वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड में नाम हुआ दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
पानीपत की ऐतिहासिक धरती पर हुए पिंकाथॉन 2019 को वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में शामिल किया गया है..लंदन के एक संगठन वर्ल्‍ड बुक ऑफ रिकार्ड ने इसे प्रमाणित किया है। चुनावी सीजन में इस उपलब्धि से पानीपतवासियों में खुशी की लहर है। महिलाओं के इस कार्यक्रम की खूब सराहना भी हुई उपायुक्त सुमेधा कटारिया ने उन महिलाओं का धन्यवाद किया है जो घर का चूल्हा चौका छोड़ कार्यक्रम में पहुँची


अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर 8 मार्च को सेक्टर 13-17 में पिंकाथॉन का आयोजन किया गया था..स्कूल-कॉलेज से लेकर, संस्थाओं, निजी संस्थानों व सरकारी कार्यालयों की 55458 महिलाओं ने भागीदारी की..पानीपत में इससे पहले इस तरह का आयोजन नहीं हुआ था..सीएम मनोहर लाल बतौर मुख्य अतिथि इस कार्यक्रम में शामिल हुए..पिंकाथॉन में 5 किलोमीटर और 10 किलोमीटर तक महिला धावक दौड़े..भागीदारी करने वाली प्रत्येक महिला ने गुलाबी रंग की पोशाक पहन रखी थी।


पिंकाथॉन का वर्ल्‍ड बुक ऑफ रिकॉर्ड में नाम दर्ज हो गया है। भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रमोद विज का भी इसमें सराहनीय योगदान रहा है…पिंकाथॉन 2019 को वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में शामिल किया गया है। लंदन के एक संगठन वर्ल्‍ड बुक ऑफ रिकार्ड ने इसे प्रमाणित किया है।
पिंकाथॉन में 5 किलोमीटर और 10 किलोमीटर तक महिला धावक दौड़े। भागीदारी करने वाली प्रत्येक महिला गुलाबी रंग की पोशाक पहन रखी थी। पानीपत प्रशासन ने बेटियों को समाज की शान बनाने और उनके सपनों को पंख लगाने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया था..


TEAM VOICE OF PANIPAT

leave a reply