वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- बिग बॉस -14 में हरियाणा की भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराने में नाकामयाब रही। सोनाली फोगाट ने Bigg Boss 14 में शुरू से लेकर आखिर तक सुर्खियों में आने के लिए हर सम्भव प्रयास किया। और उनके बिग-बास के घर के सदस्यों के साथ झगड़े भी हुए और इसके साथ-साथ उन्होने एक सदस्य के प्रति अपने खास आकर्षण का इजहार भी किया फिर भी सोनाली फोगाट को खास तवज्जो नहीं मिल पाई। उन्हे रविवार की रात को बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

बता दें कि सोनाली फोगाट भाजपा की तेज-तर्रार नेत्री हैं। उन्होंने हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई के सामने विधानसभा चुनाव लड़ा था। लेकिन उन्हे हार का सामना करना पड़ा। उसके बाद वह मार्केट कमेटी के सचिव से मारपीट के मामले में सुर्खियों में आई थी।

वैसे तो सभी जानते हैं कि सोनाली फोगाट की पहचान टिक-टाक गर्ल के रूप में रही है। वह अक्सर छोटे-छोटे वीडियो बनाकर पहले टिक-टाक पर डालती रही थीं। इस चीनी एप पर बाद में बैन लगा दिया गया। सोनाली के प्रशंसकों की संख्या लाखों में रही है। संभवत इसी वजह को आधार बनाकर उन्हें बिग बॉस 14 में एंट्री मिली। लेकिन सोनाली फोगाट बिग बॉस 14 के घर में अपनी जगह नहीं बना पाई और उन्हे बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

TEAM VOICE OF PANIPAT  

Share: