वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
मॉडल टाउन चौकी एरिया से लापता युवक की तलाश करते हुए जब पुलिस ने जेएलएन नहर में बोहर नाके के पास तलाशी ली तो उनके पैरो तले से जमीन खिसक गई। नहर में सफाई अभियान के दौरान पुलिस को 6 अज्ञात युवकों के शव मिले। सभी शव गली सड़ी हालात में हैं। पुलिस ने शवों को पीजीआई के शवगृह में रखवा दिया है।


थाना अर्बन एस्टेट पुलिस ने अन्य जिलों की पुलिस को मृतकों की पहचान के लिए सूचना दे दी है। इसके अलावा शव के फोटो सोशल मीडिया के माध्यम से भी आसपास के जिलों की पुलिस के पास वॉट्सएप ग्रुप में शेयर किए हैं। अब यह पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा कि यह सुसाइड केस हैं, हादसा है या फिर हत्या करके इन शवों को फेंका गया है।


मॉडल टाउन चौकी एरिया में भरत कॉलोनी से 22 अगस्त को एक युवक लापता हो गया था। इस मामले की जांच को लेकर चौकी प्रभारी एएसआई राजेश जाखड़ ने अपनी टीम के साथ सुबह नौ बजे जेएलएन में सर्च अभियान चलाया। इस बीच जेसीबी की सहायता ली गई। जेसीबी ने जब जेएलएन के पुल के नीचे फंसी गंदगी को बाहर निकाला तो उसमें छह शव मिले। सभी शव पूरी तरह से गले सड़े हुए थे। हालांकि लापता युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया। छह शव मिलने के बाद मॉडल टाउन चौकी पुलिस ने थाना अर्बन एस्टेट पुलिस को सूचित किया।
TEAM VOICE OF PANIPAT

Share: