वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
जींद से चार बार विधायक रहे मांगेराम गुप्ता सोमवार को जननायक जनता पार्टी में शामिल हो गए। जजपा नेता दिग्विजय चौटाला व उनकी मां नैना चौटाला ने गुप्ता को पार्टी में शामिल करवाया। बता दें कि 2012 में गुप्ता ने कांग्रेस छोड़ दी थी। जींद में बीते उपचुनाव के दौरान लगभग सभी पार्टियों ने उन्हें उम्मीदवार बनाने की कोशिश की थी लेकिन गुप्ता ने साफ इनकार कर दिया था।


गौरतलब है कि मांगेराम गुप्ता 1977, 1991, 2000 और 2005 में विधायक रह चुके हैं। वे पूर्व कांग्रेस सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समर्थक थे। हालांकि 2005 से 2009 तक हुड्डा सरकार में वे परिवहन मंत्री भी रहे। लेकिन 2012 में उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उनका कहना था कि पार्टी में उनकी उपेक्षा की जा रही है।


जींद के पूर्व विधायक हरिचंद मिढ्डा की मौत के बाद खाली हुई सीट पर हुए उपचुनाव में लगभग हर पार्टी ने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाने और उनकी पार्टी ज्वाइन करने के लिए आग्रह किया था। हर दिन बड़े-बड़े नेताओं ने उनके यहां चक्कर काटे लेकिन गुप्ता ने किसी को समर्थन नहीं दिया और किसी पार्टी में शामिल नहीं हुए। अब विधानसभा चुनाव में उन्होंने जजपा ज्वाइन कर ली है।
TEAM VOICE OF PANIPAT

Share: