वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर मंगलवार को यानि आज अपना नामांकन पत्र भरेंगे। इससे पहले मनोहर लाल ने कार्यकर्ताओं के साथ विजय यज्ञ किया। नामांकन प्रक्रिया की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। आज सीएम के इस सीट से चुनाव लड़ने के लिए भरे जाने वाले नामांकन के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी साथ रहेंगे। फिलहाल जनसभा शुरू हो चुकी है।


सेक्टर-12 हुडा मैदान में जनसभा स्थल पर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा चुका है। यहां सीएम मननोहर लाल पार्टी कार्यकर्तओं को संबोधित करेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद ने बताया कि नामांकन के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा अन्य कई केंद्रीय मंत्री और हरियाणा सरकार के सभी मंत्रियों के आने की संभावना है।
मुख्यमंत्री के पूर्व ओएसडी अमरेंद्र सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नामांकन एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हरियाणा आगमन को यादगार बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में पूरे दलबल और गाजे-बाजे सहित रैली स्थल पर पहुंचेंगे। वहीं, सचिवालय परिसर और आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा के इंतजाम किए हैं। नामांकन कार्यालय की तरफ जाने वाले रास्ते पर ग्रिल से अलग रास्ता तैयार किया गया है। इसमें आसपास से कोई प्रवेश नहीं कर सकेगा। सोर्स भास्कर
TEAM VOICE OF PANIPAT

Share: