वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
सीएम मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा बुधवार को हिसार पहुंची। हांसी में रथ पर सवार सीएम ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष, राजनीतिक पंड़ित जो हमें पहले अनाड़ी कहते थे, अब वही कहते हैं कि ये अनाड़ी नहीं ये तो राजनीति के खिलाड़ी हैं।


इस जनसभा में मनोहर लाल ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि तंवर ये कहते थे कि हिसार एयरपोर्ट पर उड़ान शुरू हो गई तो वे इस्तीफा दे देंगे। मंगलवार को जब एयरपोर्ट पर उड़ान शुरू हुई तो लोग उनसे पूछने लगे कि अशोक तंवर कब इस्तीफा दे रहे हैं। तो मैंने उन्हें कहा कि मांगने की जरुरत नहीं है, वे तो खुद इस्तीफा देने को हो रहे हैं।


सीएम मनोहर लाल ने कहा कि 2014 में जब चुनाव जीत कर आए और सरकार बनाई तो लोगों ने तरह-तरह के जुमले बोले। यहां तक कहा कि कौन मनोहर लाल, कहां से आ गया? कहां से टपक गया? सीएम ने कहा कि मैंने 1980 से अब तक प्रदेश की जनता की सेवा की है। हमने सरकार बनने पर बिना भेदभाव के काम किया, चाहे हमारा विधायक हो या नहीं हो।

प्रदेश में अब हालात ऐसे हैं कि लोग कहते हैं कि इस बार भाजपा की रेलगाड़ी में चढ़ा दो, हमने कहा चढ़ जाओ। भाजपा की गाड़ी बहुत लंबी है। दरवाजे सब के लिए खुले हैं। लेकिन जो आए सोच समझकर आए। इस पार्टी में लूट-खसौट नहीं है। सेवा है।
TEAM VOICE OF PANIPAT

Share: