26.7 C
Panipat
March 29, 2024
Voice Of Panipat
Haryana Politics

हरियाणा विधानसभा में प्रवेश के लिये कोविड-19 की निगेटिव रिपोर्ट की जरूरत होगी

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):-हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि मॉनसून सत्र के दौरान विधानसभा परिसर में प्रवेश करने वाले किसी भी व्यक्ति को कोविड-19 की निगेटिव जांच रिपोर्ट दिखानी होगी। यह फैसला विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने अफसरों की बैठक में किया। 

बैठक के बाद उन्होंने जानकारी दी कि कोरोना महामारी के चलते मानसून सत्र में विश्व स्वास्थ्य संगठन, केंद्रीय गृह मंत्रालय की गाइडलाइंस की पालना की जाएगी। उन्होंने बताया कि सभी जिला उपायुक्तों से कहा गया है कि वे अपने-अपने जिलों के विधायकों का कोरोना टेस्ट कराने का इंतजाम करें और वह रिपोर्ट उनके घर पर भिजवाने का प्रबंध करें। उन्होंने बताया कि प्रवेश करने वालों को मास्क, दस्ताने, सैनिटाइजर की किट दी जाएगी। स्पीकर ने ये भी कहा कि ‘चीन में निर्मित’ सेनिटाइजर या मास्क का परिसर में इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। राज्य विधानसभा का सत्र 26 अगस्त से शुरू होने जा रहा है।

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने यहां कहा कि कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर सत्र के दौरान सदन में बैठने की व्यवस्था में भी बदलाव किया जाएगा। इस बार सदन की कार्यवाही देखने के लिए किसी भी आगंतुक को अनुमति नहीं दी जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA बोर्ड की सेकेंडरी मार्कशीट कल होंगी जारी

Voice of Panipat

हरियाणा कांग्रेस के नए अध्‍यक्ष का ऐलान, हुड्डा समर्थक उदयभान बने सैलजा की जगह नए प्रधान

Voice of Panipat

रेसलर बबीता फोगाट ने खेल उपनिदेशक पद से दिया इस्तीफा, जानिए क्या है वजह

Voice of Panipat