वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह) :- इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव व ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला ने वीरवार को चंडीगढ़ में प्रेस वार्ता कर कहा कि मेरी स्पीकर से बात हुई थी उन्होंने कहा उनके पास कोई इस्तीफा नही पहुंचा है। स्पीकर ने उनसे कहा है ‘मैं स्वेच्छिक इस्तीफा देता हूँ’ ये लिखकर देना चाहिए इस पर अभय सिंह चौटाला ने कहा की स्वेच्छा से वो इस्तीफ़ा देता है जो अपनी जिम्मेदारी नही निभा सकता।

उन्होंने कहा मैं चौधरी देवीलाल के सिद्धांतों की पार्टी से हूँ जिन्होंने लोगों के लिए कभी पद को बड़ा नही समझा। किसान आंदोलन को ताकत देने के लिए और चौधरी देवीलाल की नीतियों को आगे बढ़ाने के लिए इस्तीफा दे कर उन्होंने एक पहल करने का फैसला किया है। अभय सिंह चौटाला ने कहा मुझे स्पीकर ने कहा इस्तीफा दो लाइन का होता है और भी कई लोग इसमें नुक्ताचीनी कर रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि मेरे लिए विधायक का पद कोई मायने नहीं रखता है और मेरे इस्तीफे में कोई शर्त नही है लेकिन किसानों को समर्थन करते हुए इस्तीफ़ा दे रहा हूँ ये लाइन जरूर लिखुंगा। कल मेरी पार्टी की तरफ़ से स्पीकर को इस्तीफा सौंपकर आएंगे। उन्होंने कहा कि वो स्वयं ट्रैक्टर लेकर 27 तारीख़ को विधानसभा में फिर से जाकर साईन करके इस्तीफा देकर आएंगे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Share: