36 C
Panipat
April 19, 2024
Voice Of Panipat
HaryanaPanipat

पानीपत के लिए बड़ी खबर, कोरोना मुक्त हुआ पानीपत

VOICE OF PANIPAT (KULWANT SINGH)

पानीपत जिला के लिए राहत भरी खबर है कि जिला में कोरोना वायरस का एक भी केस पोजिटिव नहीं है। इससे स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों और स्टाफ को आत्म बल मिला है। यही नहीं, जो ठोस पहल जिला प्रशासन के दिशा-निर्देशन में स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई है, उससे जिला वासियों में भी एक सकारात्मक संदेश मिला है। हॉलांकि जिला में शुरू में कुल तीन केस पोजिटिव पाए गए थे। जिन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है।
सीएमओ डॉ संतलाल वर्मा ने बताया कि अभी तक कोरोना के कुल 129 सैम्पल लिए गए हैं जिनमें से 96 की रिपोर्ट नेगटिव प्राप्त हुई है। होम अण्डर क्वारनटाईन के तहत 674 घरों के बाहर नोटिस चस्पा किए गए हैं। अब तक 479 घरों में 2438 लोगों को क्वारनटाईन में रखा गया है।

उपायुक्त हेमा शर्मा ने इसके लिए सभी चिकित्सकों को बधाई देते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग ने दिन-रात एक कर यह उपलब्धि हासिल की है। हमें इस महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए सभी तरह की पहल करनी होगी ताकि यह महामारी न फैले। उन्होंने लोगों से लॉकडाऊन का पालन करने खासकर गांव में ठीकरी पहरे लगवाने की पहल की भी प्रशंसा की। डीसी ने कहा कि यह केवल शुरूआत है, हमें इसे और आगे तक  ले जाना है।  

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कब्ज और एसिडिटी जैसी समस्याओं से राहत दिलाएंगे ये Foods, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

OMG 2 फिल्म में किये जाएंगे ये बदलाव, मिला A सर्टिफिकेट

Voice of Panipat

पानीपत में राशन कार्ड बनाने का झांसा देकर 15 हजार ले गया ठग

Voice of Panipat