वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- दिल्‍ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद मनोहरलाल ने कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पूरी तरह मजबूत है और अपना कार्यकाल पूरा करेगी। उपमुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला ने भी कहा कि गठबंधन सरकार पूरी तरह मजबूत है और यह मजबूती से चलेगी। हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल ने कहा है कि राज्‍य में राजनीति हालत एकदम ठीक है। हरियाणा में सरकार की स्थिति और सियासी हालात को लेकर विपक्ष और कुछ तत्‍वों द्वारा आधारहीन बातें फैलाई जा रही हैं।

बता दें कि करनाल के कैमला गांव के घटनाक्रम पर हरियाणा में सियासत तेज हो गई है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल, उपमुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला, हरियाणा भाजपा के प्रधान ओमप्रकाश धनखड़ और जजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष सरदार निशान सिंह सहित कई नेता दिल्‍ली पहुंचे। इन नेताओ ने मंगलवार देर शाम केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। उन्‍होंने पूरे मामले पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को रिपोर्ट दी। अमित शाह के साथ बैठक में भाजपा-जजपा गठबंधन की एकजुटता पर भी चर्चा हुई।

मनोहरलाल ने कैमला गांव में रविवार को हुए प्रकरण के बाद विपक्ष द्वारा भाजपा-जेजेपी सरकार के बारे में किए जा रही बयानबाजी पर पलटवार किया। उन्‍होंने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि गठबंधन और राज्‍य सरकार पूरी तरह मजबूत है। भाजपा-जेजेपी सरकार पूरे पांच साल चलेगी।

हरियाणा के उपमुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला ने अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा, मैं समझता हूं कि राज्‍य सरकार और मजबूत होगी। यह अपना कार्यकाल पूरा करेगी। जहां तक किसानों के आंदोलन का मामला है तो बैठक में हर पहलू व मुद्दे पर चर्चा हुई। उम्‍मीद है कि सुप्रीम कोर्ट की पहल के बाद पूरा मामला सुलझ जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Share: