26.7 C
Panipat
March 29, 2024
Voice Of Panipat
Haryana News

बिजली व्यवस्था सुधारने की बनाई रणनीति:पुराने शहर में 2 नए सब स्टेशन बनाने, घरों के ऊपर से हाई वोल्ट लाइन हटाने का काम जल्द होगा

वॉइस ऑफ पानीपत ( देवेन्द्र शर्मा  ) : जीटी रोड स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में सोमवार को विधायक प्रमोद विज काैशल बिजली निगम अधिकारियों ने बैठक कर शहर की बिजली व्यवस्था सुधारने की रणनीति बनाई। विशेष रूप से पुराने शहर की बिजली व्यवस्था सुधारने के लिए जल्दी ही 2 नए 33 केवी सब स्टेशन लगाने पर सहमति बनी। साथ ही शहरी क्षेत्र में घराें के ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्ट की सभी लाइनों को शिफ्ट करने पर भी जोर दिया गया।

बैठक में मुख्य रूप से बिजली निगम के एसई जेएस नारा, सिटी डिविजन एक्सईएन संजीव कुमार शर्मा, सब अर्बन डिविजन एक्सईएन नरेंद्र कुमार, सब सर्बन सब डिविजन एसडीओ आदित्य कुंडू, मॉडल टाउन सब डिविजन एसडीओ परविंद्र कौशन व सिटी सब डिविजन एसडीओ जतिन जांगड़ा शामिल हुए।

ये प्रमुख सुधार करने पर बनी सहमति

  • गोहाना रोड पावर हाउस परिसर में बिजली निगम का नया आधुनिक सुविधाओं से लैस कार्यालय निर्माण। इस भवन में सभी अधिकारियों के कार्यालय शामिल किए जाएंगे।
  • किला क्षेत्र, इंसार बाजार, सेठी चौक, कलंदर दरगाह व सनौली रोड क्षेत्र को मिला पुराने शहर की बिजली व्यवस्था सुधारने के लिए 2 नए 33 केवी पावर हाउस का निर्माण।
  • शहर में किसी भी क्षेत्र की काॅलोनी व मोहल्ला में घरों के ऊपर से गुजर रही 11 हजार व 33 हजार की लाइनों की शिफ्टिंग पर जल्दी काम शुरू करने पर सहमति।
  • शहर में लटकी जर्जर लाइन बदली जाएं।
  • जमीन पर रखे सभी खतरनाक ट्रांसफार्मरों की बाड़बंधी हो।
  • शहर में जितने भी फीडर व ट्रांसफार्मर ओवर लोड हो चुके हैं, उनके आसपास नए लगाने पर सहमति।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में अब पेड़ लगाने पर मिलेंगे युवाओं को पैसे

Voice of Panipat

महिला ने पति व ससुरालपक्ष पर दहेज प्रताड़ना के लगाए आरोप, पुलिस ने पति समेत 2 को किया गिरफ्तार

Voice of Panipat

हरियाणा में 14 चेयरमैन नियुक्त, बबीता फोगाट को महिला विकास निगम की कमान

Voice of Panipat