वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- गांव पावटी में शुक्रवार की रात हरियाणा गायिका सोनिका सिंह के भाई की हत्या में आरोपी के पिता का अपहरण करने का प्रयास किया गया। नकाबपोश आठ से दस बदमाशों ने हत्यारोपी के पिता को घर से बाहर बुलाकर लाठी-डंडों और सरियों से बुरी तरह पीटा और खींचकर कार में बैठाकर अपहरण करने का प्रयास किया। पिता जान बचाकर अंदर भागा तो बदमाश घर के अंदर घुस आए और फायर कर दिया। शोर सुनकर ग्रामीण आए तो जान से मारने की धमकी देकर सभी फरार हो गए। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने हरियाणवी गायिका सोनिका सिंह और उसके भाई रिंकू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुलिस को दी शिकायत में पावटी निवासी पीड़ित श्याम सुंदर ने बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है। परिवार में उसकी पत्नी दो बेटियां और बुजुर्ग पिता हैं।
शुक्रवार की रात करीब आठ बजे दरवाजा खटखटाने पर जब गेट खोला तो मुंह ढके 4-5 युवक खड़े थे और कुछ दूरी पर एक स्विफ्ट कार के पास भी 4-5 लोग अन्य खड़े थे। साथ में एक बाइक भी थी। मुंह ढके एक युवक ने पहले उसका नाम पूछा और नाम बताते ही उसे घर की चौखट से बाहर खींच लिया। वे उन्हें कार के पास ले जाने का प्रयास करने लगे तो उन्होंने भागकर जान बचाने की कोशिश की। जिस पर सभी हमलावरों ने रॉड-डंडों से हमला कर दिया। वह जान बचाकर घर के अंदर भागे, जिस पर पीछा करते हुए सभी बदमाश घर के अंदर घुस आए और फायर कर दिया। इतने में शोर और गोली की आवाज सुनकर गांव के लोग आ गए। जिस पर सभी कार और बाइक में सवार होकर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग खड़े हुए।
शादी का कार्ड देने के बहाने बुलाया घर के बाहर
नकाबपोश हमलावारों ने श्याम सुंदर के घर की घंटी बजाई तो उन्होंने फौरन दरवाजा नहीं खोला था। बंद दरवाजे के पीछे से ही उनके आने का कारण पूछा था। जिस पर हमलावरों ने कहा कि परिवार में शादी है और कार्ड देकर न्यौता देने आए हैं। इसके बाद जैसे ही श्याम सुंदर ने दरवाजा खोला, उसे हमलावरों ने बाहर खींच लिया। पुलिस की पूछताछ में पीड़ित ने बताया कि जब गांव के लोगों के आने पर नकाबपोश हमलावर भाग रहे थे, तब उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी। उनमें एक की आवाज गांव के ही एक युवक की लग रही थी।
करीब डेढ़ वर्ष पहले होली के दिन हरियाणवी गायिका के भाई रवि की गांव पावटी में कर दी थी हत्या
हरियाणवी गायिका सोनिका सिंह और उसके भाई रिंकू पर पीड़ित ने हमला कराने का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि करीब डेढ़ वर्ष पहले होली के दिन गांव में हरियाणवी गायिका सोनिका सिंह के भाई रवि की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई थी। जिसमें पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में एक आरोपी विजयपाल भी है और श्याम सुंदर विजयपाल का पिता है। इस वारदात को इसी वारदात से जोड़कर पुलिस जांच कर रही
पीड़ित की शिकायत के आधार पर हरियाणवी गायिका सोनिका सिंह, उसके भाई रिंकू समेत अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Share: