सपना चौधरी की झलक पाने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, पुलिसकर्मियों का छूटा पसीना

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को एक कार्यक्रम में देखने के लिए लोगों का जमावड़ा लग गया..सब बेताब थे सपना की एक झलक पाने के लिए..जा हां ब्राह्मणवास गांव निवासी हरियाणवी कलाकार मासूम शर्मा के घर पर हुए कार्यक्रम में सपना चौधरी सहित कई हरियाणवी कलाकार पहुंचे। इस दौरान सपना ने जब मासूम शर्मा के साथ गाना शुरू किया तो साउंड सिस्टम में गड़बड़ी हो गई। इस पर सपना चौधरी ने कहा कि वे खुद आफत हैं। सपना ने कहा कि वे जमीन से उठकर इस मुकाम तक पहुंची हैं। वे एक-दूसरे की कद्र करना जानती हैं। सभी लोगों को वे अपने परिवार के सदस्य की तरह मानती हैं।


हरियाणवी कलाकारों की एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ लग गई। भीड़ को काबू करने के लिए जुलाना थाना प्रभारी ने ब्राह्मणवास गांव में 50 महिला और 100 पुरुष पुलिसकर्मी तैनात किए थे। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिसकर्मियों को अच्छी खासी मशक्कत करनी पड़ी।


जब मंच पर केडी ‘थोड़े दिन तो गुजारो हरियाणा में…’ गा रहे थे, तब देव कुमार देवा ने माइक से अनाउंस कर दिया कि सपना चौधरी आ गई हैं। केडी ने कहा कि लोग उन्हें भी पसंद करते हैं। मेरे मौसम को खराब मत करो। इसके बाद केडी मंच से चले गए। दर्शकों ने हूटिंग शुरू कर दी। हूटिंग को देखकर देवकुमार देवा ने कहा कि केडी उनके भाई की तरह हैं। काफी कहने के बाद केडी मंच पर आए तो दोनों के बीच फिर से नोक-झोंक शुरू हो गई। बीचबचाव करने के लिए डीएसपी जोगेंद्र शर्मा को आना पड़ा।


TEAM VOICE OF PANIPAT

leave a reply

Voice Of Panipat

Voice Of Panipat