वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म मलंग 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म की कहानी काफी सरप्राइजिंग है और ऑडियंस व क्रिटिक की तरफ से इसे पॉजिटिव रिव्यू मिला है. ज्यादातर दर्शकों का कहना है कि फिल्म जैसा सोचा था उससे कहीं अच्छी है. तो चलिए अब बात करते हैं फिल्म के फर्स्ट डे बिजनेस के बारे में…

फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं. फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़ 71 लाख रुपये का बिजनेस किया है. ये आंकड़ा बड़ा इसलिए भी है क्योंकि मलंग के साथ-साथ स्क्रीन्स पर 6 फिल्में रिलीज हुई हैं. इनमें शिकारा और हैक्ड जैसी फिल्में भी शामिल हैं और मलंग का बिजनेस उनसे बेहतर है.

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के अलावा फिल्म में अनिल कपूर और कुनाल खेमू भी हैं. कुनाल का रोल ट्रेलर में काफी कम दिखाया गया था लेकिन कहा जा सकता है कि उनके रोल को छिपाने की कोशिश की गई है. क्योंकि फिल्म में कुनाल का किरदार काफी दिलचस्प है. फिल्म को मिली पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी के आधार पर कहा जा सकता है कि इसके बिजनेस में आगे भी इजाफा देखने को मिल सकता है.

ये कहानी है अद्वैत ठाकुर यानि आदित्य रॉय कपूर की. जो अपने प्यार सारा (दिशा पाटनी) को खोने के बाद शहरभर के पुलिसवालों के खून का प्यासा हो गया है. अद्वैत 24 दिसंबर की रात को मैनहंट पर निकलता है और अपने फर्स्ट मर्डर से पहले अनिल कपूर को फोन कर कहता है कि उसे एक मर्डर रिपोर्ट कराना है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Share: