कोठी में काम करने वाली युवती की मौत का हुआ खुलासा, ऐसे हुई मौत

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
मॉडल टाउन में सोनी अस्पताल के पास उद्यमी योगेश वढेरा की कोठी में संदिग्ध हालात में मृत मिली कामवाली पूजा की मौत का राज पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोल दिया है..रिपोर्ट के तहत पूजा का पहले कपड़े से गला घोंटा और फिर शव को फंदे पर लटका दिया गया..परिजनों ने मंगलवार को सुबह से लेकर देर शाम तक हंगमा किया और हत्या के आरोपित योगेश वढेरा, उनकी पत्नी व दो बेटियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो परिजनों ने शव लेने से इन्कार कर दिया।

वही मॉडल टाउन प्रभारी इंस्पेक्टर हरविंद्र सिंह, चौकी प्रभारी किरण पुलिस बल के साथ सामान्य अस्पताल में पहुंचे और पूजा के पिता ईदगाह कॉलोनी के अंगद व मां संगीता से मान-मनोव्वल करी कि वे बेटी का पोस्टमार्टम करवा लें। अंगद, ईदगाह कॉलोनी के लोगों और सीटू के पदाधिकारी अड़ गए कि हत्या के आरोपितों को गिरफ्तार करें। तभी पोस्टमार्टम कराएंगे। इंस्पेक्टर हरविंद्र सिंह ने उन्हें आश्वासन दिया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के तुरंत बाद आरोपितों को काबू कर लिए जाएंगे। इसके बाद ही परिजन शांत हुए।


डॉ. नारायण डबास और डॉ. प्रीति भाटिया के बोर्ड ने पूजा के शव का पोस्टमार्टम किया। परिजनों को जानकारी मिली कि रिपोर्ट में पूजा की हत्या गला घोंटकर की है तो वे आक्रोशित हो गए। इंस्पेक्टर हरविंद्र सिंह से कहने लगे कि उन्होंने जो वादा किया था उसे निभाएं। आरोपितों को गिरफ्तार करें। इंस्पेक्टर सिंह ने कहा कि जांच के बाद आगामी कार्रवाई होगी। इसके बाद परिजन भड़क गए और उन्होंने शव लेने से मना कर दिया।


ईदगाह कॉलोनी के लोगों ने पुलिस के सुर में सुर मिलाकर कहा कि पूजा के शव को ले चलते हैं। अंगद ने भी हामी भर दी। संगीता अड़ गई और पति को चेतावनी दी कि अगर बेटी का शव ले गए तो उसकी अर्थी उठेगी। पहले पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करे। पैसों वालों ने आज उसकी बेटी को मारा है। कल किसी और की बेटी को भी मार देंगे। बता दें कि संगीता पूजा की सौतेली मां है।

यह है मामला
मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला गोंडा के बहादुरपुर गांव के अंगद ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी बेटी पूजा उद्यमी मॉडल टाउन निवासी योगेश वढेरा के मकान में झाडू-पोछा व खाना बनाने काम काम करती थी। 12 मई को रोते हुए बेटी पूजा ने उसे कॉल कर बताया कि योगेश, ममता दो बेटियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। उसने पत्नी संगीता को भेजा तो पूजा का शव घर में पड़ा था।
योगेश वढेरा की मॉडल टाउन ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया में कंबल की फैक्ट्री है। उनके परिवार में तीन बेटी व एक बेटा है। योगेश वढेरा ने पुलिस को बताया था कि पूजा ने फंदा लगाया है। आधी चुनरी छत के कुंडे में बंधी थी और आधी चुनरी की पूजा के गले में गांठ लगी थी।
अंगद के बयान पर पूजा की हत्या के आरोप में योगेश वढेरा, पत्नी ममता वढेरा और दो बेटियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।
TEAM VOICE OF PANIPAT

leave a reply

Voice Of Panipat

Voice Of Panipat