दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने चौकी से महज 50 मीटर दूर शिक्षिका को चाकू दिखा लूटे छह हजार

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े जीटी रोड पर सेक्टर-6 की चौकी से 50 मीटर दूर एक्टिवा सवार शिक्षिका से चाकू के बल पर पर्स व लंच बॉक्स लूट लिया। बदमाश खाली पर्स फेंककर टोल प्लाजा की तरफ भाग गए। बदमाशों ने बाइक की नंबर प्लेट कागज से ढंक रखी थी..


एल्डिको कॉलोनी निवासी नीरज मदान ने बताया कि उनकी इंसार बाजार में श्याम गिफ्ट गैलरी के नाम से दुकान है। उनकी पत्नी शहर के एक निजी स्कूल में शिक्षिका हैं। स्कूल से एक्टिवा से घर लौट रही थीं। सेक्टर-6 पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने स्कूटी साइड में लगाने का इशारा किया। डिंपल उन्हें अनसुना करते हुए आगे निकल गईं। बदमाशों ने उनका पीछा किया। कुछ दूर जाकर उनकी एक्टिवा के आगे बाइक अड़ा दी। चाकू के बल पर डिंपल को जीटी रोड से 200 मीटर दूर सेक्टर-6 में ले गए। फिर, पर्स और लंच बॉक्स लूट लिया। उन्होंने शोर मचाया तो बदमाश छह हजार रुपये निकालकर खाली पर्स फेंककर फरार हो गए।


डिंपल अपना मोबाइल घर पर ही छोड़ गई थीं, इसलिए पति को जानकारी भी नहीं दे सकीं। वारदात के बाद घबराई हुई डिंपल घर पहुंचीं और मामले की सूचना दी। वहीं, सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि महिला ने पर्स लूट की शिकायत नहीं दी है। फिर भी मामले की जांच की जा रही है।
TEAM VOICE OF PANIPAT

leave a reply

Voice Of Panipat

Voice Of Panipat