पत्नी से अनबन के चलते पति ने अपने तीन बच्चों को जहर देकर किया सुसाइड

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
पत्नी से अनबन के चलते एक पति ने गोहाना के दुदवा गांव में अपने तीन बच्चों को जहर देकर फिर खुद सुसाइड कर लिया। सभी की मौत कई दिन पहले हो चुकी थी लेकिन खुलासा सोमवार को उस वक्त हुआ जब बच्चे स्कूल नहीं जा रहे थे तो स्कूल से टीचर ने दूसरे बच्चे को घर भेजा। घर का दरवाजा खोला गया तो अंदर से बदबू आई तो अंदर सड़ी हुई हालत में शव मिले। पुलिस ने सभी के शव पोस्टमॉर्टम के लिए खानपुर मेडिकल कॉलेज भिजवा दिए हैं।


जानकारी के मुताबिक दुदवा गांव में रह रहे महेंद्र (45) का अपनी पत्नी से विवाद हो रखा था। इस वजह से पत्नी लगभग 2 महीने से यूपी में अपने मायके चली गई थी। घर में महेंद्र के तीन बच्चे समीर (11), सोनिया (9) और राज (6) थे। पिछले कई दिन से बच्चे स्कूल नहीं जा रहे थे। स्कूल टीचर ने दूसरे बच्चे को देखने के लिए घर भेजा। महेंद्र के घर का दरवाजा खोला गया तो अंदर से बदबू आती मिली, इसके बाद कमरे में देखा तो चारों के शव पड़े थे। महेंद्र ने तीनों को जहर देकर फिर खुद सुसाइड कर लिया था। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।


मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए खानपुर पीजीआई भेज दिया है। महेंद्र के भांजे सद्दाम के बयान पर कार्रवाई कर रही है।
TEAM VOICE OF PANIPAT

leave a reply

Voice Of Panipat

Voice Of Panipat