Breaking News

पैसों का रौब दिखा परिवार देता है कुछ नहीं बिगाड़ पाने की धमकी, मामला हुआ दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
मामला मॉडल टाउन थाना क्षेत्र का है जहां एक युवती को एक साल से एक रईसजादे ने तंग कर रखा है..युवती क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यक्ति की बेटी है..युवती आठ महीनों तक घर में ही कैद रही…आरोपितों के डर से 12वीं कक्षा की परीक्षा भी नहीं दे पाई। परिजनों ने युवती को समझा-बुझाकर ट्यूशन भेजा तो आरोपितों ने रास्ते में उसके साथ छेड़छाड़ की..
शनिवार को युवती स्टेडियम के पास से गुजर रही थी तो आरोपित युवक और उसके चाचा ने रास्ता रोक लिया..महिला थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है…


पीड़ित युवती की मां ने बताया कि रिफाइनरी में ठेकेदार संजीव का बेटा हर्ष लगभग एक साल से उसकी बेटी का पीछा कर रहा है..पिता के पैसों का रौब दिखाकर आरोपित बेटी को तंग करता है..अक्सर उनके घर के पास आकर तेज आवाज में डीजे बजाता है। विरोध करने पर गाली-गलौज करता है। आरोपित का भाई राजीव, चाचा दीपक ढोड़ा और पिता संजीव भी उसका साथ देते हैं। आरोपित अक्सर उसकी बेटी के साथ छेड़खानी और अश्लील हरकतें करता है। शनिवार को स्टेडियम के पास आरोपित हर्ष और उसके चाचा दीपक ने शिवाजी स्टेडियम के पास युवती का रास्ता रोका तो एक महिला ने उसे आरोपितों से बचाया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपित हर्ष उसके पिता संजीव, भाई राजीव, चाचा दीपक ढोड़ा और दादा सोमनाथ के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


युवती के पिता ने बताया कि आरोपितों के साथ अक्सर बाउंसर रहते हैं। वे बार-बार पीड़ित परिवार को उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाने की धमकी देते हैं। आरोपितों की हरकतों और लोकलाज के चलते पीड़ित परिवार शहर छोड़ने पर मजबूर हो चुका है।
युवती के पिता ने बताया कि वह बेटी का मेडिकल कराने महिला पुलिसकर्मी के साथ सामान्य अस्पताल गया तो अस्पताल परिसर में भी आरोपितों ने उनकी एक्टिवा को कार से साइड मार दी। जिससे वे दुर्घटनाग्रस्त होने से बचे।


TEAM VOICE OF PANIPAT

leave a reply