Breaking News

कई दिनो से आ रही थी घर से बदबू, घर में जाकर देखा तो उड़े सबके होश

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
करनाल के सेक्टर 14 पार्ट टू में पत्नी की हत्या कर पति ने फंदा लगाकर जान दे दी..मोहल्ले में बदबू फैलने से वारदात का पर्दाफाश हुआ..पांच दिन से शव घर में सड़ रहे थे..पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी..पुलिस ने मकान के अंदर जाकर देखा तो पत्नी का शव कमरे में लहुलुहान हालत में पड़ा था और पति का शव पंखे से लटक रहा था।


सेक्टर-14 पार्ट टू के मकान नंबर 2001 से बदबू आ रही थी। लोगों को अनहोनी होने का शक हुआ..सूचना पुलिस को दी गई..पुलिस मौके पर पहुंची और मकान का ताला तोड़ कर तलाशी ली तो दो लाशें दिखीं। एक लाश मकान मालिक 65 वर्षीय पालेराम भौरिया और दूसरी उसकी पत्नी 55 वर्षीय शिंद्रो उर्फ रुपिंदर कौर की है


महिला का शव लहुलूहान हालत में बैड पर था और पति का शव फंखे से लटक रहा था। पास में खून से सना लोहे का हथियार मिला। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि पाले राम भौरिया ने पहले पत्नी शिंद्रो की हत्या की और फिर खुदकुशी कर ली..वहीं से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है..पांच पेज के इस सुसाइड नोट में क्या लिखा है, इसका खुलासा पुलिस नहीं कर रही है।


पड़ोसियों ने बताया कि इन दोनों पति-पत्नी में किसी न किसी बात पर लड़ाई झगड़ा होता रहता था। जिससे इनके लडऩे की आवाज घर से बाहर तक आती रहती थी। कुछ दिनों से इनके घर से कोई आवाज नहीं आ रही थी और गेट पर ताला भी लगा था। शनिवार को इलाके में बदबू फैलने लगी तो पड़ोसियों को शक हुआ।
TEAM VOICE OF PANIPAT

leave a reply