हथवाला गांव के बाद पानीपत से भी सामने आया लव जिहाद मामला, 16 साल की किशोरी हुई लव जिहाद की शिकार

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
हथवाला गांव में लव जिहाद का मामला अभी थमा नही कि आजाद नगर में एक और किशोरी लव जिहाद का शिकार हो गई..आजाद नगर में करीब 16 साल की किशोरी को दुसरे समुदाय के युवक सद्दाम ने बहका-फुसला कर ले गया। छह दिन तक आठ मरला चौकी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो परिजनों ने सीएम, डीजीपी, आइजी, महिला आयोग और एसपी को शिकायत देकर बेटी को ढूंढ़ने की मांग की..


घटना के बाद से ही आरोपित सद्दाम का भाई राहिल और भांजा फरमान भी फरार हैं..पुलिस को दी शिकायत में किशोरी की मां ने बताया कि आरोपित सद्दाम का उनके घर के पास ही हेयर सैलून है..15 जुलाई को उसे बेटी के पास फोन होने और आरोपित से बातचीत करने के बारे में पता चला। उसने बेटी को धमका कर फोन तोड़ दिया। उसके पति ने सद्दाम को समझाया तो धमकी दे डाली। तीन दिन दुकान बंद रखी और 19 जुलाई को उसकी बेटी को लेकर फरार हो गया। सद्दाम के साथ जाते समय किशोरी घर से सोने की अंगूठी, कान के झूमके, चांदी की पाजेब और पांच हजार रुपये ले गई। आरोप है कि आठ मरला चौकी पुलिस को शिकायत दी तो गुमशुदगी का मामला दर्ज कर खानापूर्ति कर दी गई।


किशोरी के पिता ने बताया कि आरोपित सद्दाम की उसकी कॉलोनी के काफी युवकों से जान पहचान है। उनकी शह पर ही पड़ोस में रहने वाला एक किशोर कॉलोनी की ही किशोरी को लेकर भाग गया। पता चला है कि फिलहाल ये दोनों भी आरोपित सद्दाम के साथ ही हैं।


TEAM VOICE OF PANIPAT

leave a reply

Voice Of Panipat

Voice Of Panipat