ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगाने से हुआ हादसा, हादसे में फौजी की हुई मौत

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
जीटी रोड स्थित बाबरपुर मंडी पुल के पास दर्दनाक हादसे में कार सवार रोहतक के एक फौजी की मौत हो गई। हादसा कार के सामने चल रहे ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से हुआ। इससे पीछे से आ रही वैगनआर कार ट्रक में पीछे से घुस गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आठ फीट की कार सिकुड़कर पांच फीट की रह गई। कार में फौजी की बहन भी सवार थी, जो घायल हैं।


रोहतक के सुंदरपुर गांव की रहने वाली घायल सुदेश पत्नी राजेश ने बताया कि उनका भाई सतबीर गिल सेना में कांस्टेबल के पद पर जम्मू-कश्मीर में तैनात था। वह दो दिन पहले भाई के पास जम्मू-कश्मीर गई हुई थीं। इस बीच, गांव में रविवार सुबह रोहतक डिपो में परिचालक बड़े भाई भूपेंद्र से खेत में पानी देने को लेकर पड़ोसी सुरेश और उसके बेटे सचिन से विवाद हो गया। सुरेश और सचिन ने कस्सी से भूपेंद्र के पैर का पंजा काट दिया।


सतबीर को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने दस दिन की छुट्टी ली और दोनों कार से गांव के लिए निकल पड़े। बाबरपुर मंडी के पास पुल से नीचे उतरते हुए ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। इससे कार ट्रक के पीछे घुस गई। राहगीरों ने उन्हें और उनके भाई सतबीर को गाड़ी से बाहर निकाला। गंभीर रूप से घायल सतबीर को सामान्य अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सतबीर के परिवार में दो साल का बेटा, पत्नी, मां , एक भाई और दो बहन हैं। पिता बलवान सिंह की मौत हो चुकी है।


TEAM VOICE OF PANIPAT

leave a reply

Voice Of Panipat

Voice Of Panipat