वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)

एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस टीम ने 50 ग्राम अफीम (मादक पदार्थ) सहित एक आरोपी को काबु किया। आरोपी की पहचान विरेन्द्र उर्फ बिन्द्र निवासी पावटी के रूप मे हुई। गिरफतार आरोपी के खिलाफ थाना समालखा मे 18 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

उप-पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने बताया कि शुक्रवार साय एंटी नारकोटिक्स सेल की एक टीम एएसआई कुलदीप के नेत्रत्व मे गश्त के दोरान हथवाला रोड़ पर संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखे हुए थी। इसी दोरान टीम को संदिग्ध किस्म का एक युवक गांव पावटी की और से पैदल आते दिखाई दिया। जो युवक पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर एकदम से वापिस मुड़ा और भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस टीम ने शक के आधार पर तत्परता से कार्रवाही करते हुए कुछ कदमों पर ही युवक को काबु कर पुछताछ की तो उसने अपनी पहचान विरेन्द्र उर्फ बिन्द्र पुत्र राजेन्द्र निवासी पावटी समालखा के रूप मे  बताई।

तलाशी लेने पर आरोपी के पास से अफिम (मादक पदार्थ) बरामद हुआ। जिसका वजन करने पर 50 ग्राम पाया गया। बरामद मादक पदार्थ के बारे में गहनता से पुछताछ करने पर आरोपी से खुलासा हुआ की वह करीब चार माह पहले अफिम (मादक पदार्थ) को मध्य प्रदेश से एक राह चलते युवक से खरीद कर लाया था। आरोपी के खिलाफ थाना समालखा मे 18 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी विरेन्द्र उर्फ बिन्द्र को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Share: