वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा के बिजली मंत्री चौ़ रणजीत सिंह भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। खट्टर मंत्रिमंडल में वे तीसरे मंत्री हैं, जिन्हें कोरोना हुआ है। रणजीत से पहले परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा व कृषि मंत्री जयप्रकाश दलाल की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। इधर, सीएम के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर के कैम्प ऑफिस में भी 7 कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। खुल्लर ने पहले ही खुद को होम क्वारंटाइन किया हुआ है। कैबिनेट मंत्री चौ़ रणजीत सिंह की रिपोर्ट आने के बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में दाखिल कराया गया है। सीएम मनोहर लाल, स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता व घरौंडा से विधायक हरविंद्र कल्याण पहले से मेदांता में दाखिल हैं। शनिवार को कल्याण की पत्नी रेशमा कल्याण की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। कल्याण के फार्म पर भी एक कर्मचारी को कोरोना की पुष्टि हुई है। 

डॉ. ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि हरियाणा के ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह की कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसीलिए उन्हें उनके आवास पर आइसोलेट किया गया है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टरों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नज़र बनाए हुए हैं। बताते चलें कि हरियाणा के बिजली मंत्री रणदीप सिंह ने भी कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट करके दी है।  

सीएम के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार

25 अगस्त को मेदांता में दाखिल हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर अब ठीक हैं। मेडिकल बुलेटिन में चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एके दुबे ने कहा कि वे अच्छी नींद ले रहे हैं और उन्हें सामान्य भूख लग रही है। दुबे ने कहा कि सीएम को ऑक्सीजन की कोई आवश्यकता नहीं है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Share: