वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)

पानीपत में कोरोना अब तेजी से फैलने लगा है। गुरुवार को कोरोना के 7 नए मामले सामने आए। इसमें 4 शहर और तीन केस गांव से हैं। नगर निगम का जेई भी पॉजिटिव मिला। इसलिए 21 जून तक नगर निगम के सीएफसी सेंटर को बंद कर दिया गया है। वहां पर पब्लिक के काम नहीं होंगे। बर्थ-डेथ और अन्य प्रमाण पत्रों के लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा। सेक्टर-12 में तीन दिन पहले कोरोना पॉजिटिव मिले युवक का पड़ोसी भी संक्रमित मिला है…

अलुपुर गांव का मर्चेंट नेवी में काम करने वाला 36 वर्षीय व्यक्ति, विकास नगर में पहले मिले पाॅजिटिव युवक का 61 वर्षीय दादा, गुड़गांव से आने वाला आट्टा गांव का 24 साल का युवक और चंडीगढ़ में 45 वर्षीय पति और 40 वर्षीय पत्नी भी कोरोना संक्रमित मिली हैं। अब जिले में कुल 118 केस हाे चुके हैं। वहीं, गुरुवार काे बिशन स्वरूप कॉलोनी के 36 वर्षीय पुरुष को भी डिस्चार्ज कर दिया गया। अब कुल रिकवरी केस 83 हाे गए हैं। फिलहाल जिले में कुल एक्टिव केस 30 हैं जिनका इलाज चल रहा है। 

ताऊ देवी लाल कॉॅम्प्लेक्स स्थित नगर निगम कार्यालय शुक्रवार से रविवार तक 3 दिन के लिए सील कर दिया गया है। निगम का एक जेई कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद यह फैसला लिया गया है। शुक्रवार व शनिवार को कार्यालय में किसी भी प्रकार के काम नहीं होंगे और रविवार का सरकारी अवकाश है। कमिश्नर सुशील कुमार ने बताया कि कार्यालय में चलने वाले सीएफसी सेंटर के सभी काम पूरी तरह से बंद रहेेंगे। इसमें जन्म, मृत्यु, आय, रिहायशी प्रमाण पत्र समेत अन्य काम पूरी तरह से बंद कर दिए हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Share: