वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)

पानीपत के सीएमओ डॉ संतलाल वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में शुक्रवार को पांच कोरोना केसों की पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि कोरोना पोजिटिव में दिल्ली से ताल्लुक रखने वाले 31 व 5 वर्षीय पिता व पुत्र की रिपोर्ट पोजिटिव आई है। उक्त दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं। इसके अतिरिक्त गांव सौंदापुर के रहने वाले 31 वर्षीय युवक जिसने अपनी टैस्टिंग अम्बाला में करवाई थी, जहां से इसकी रिपोर्ट पानीपत स्वास्थ्य विभाग को पोजिटिव भेजी गई है। यह युवक कोर्ट के काम से अम्बाला गया हुआ था।

विगत में नौल्था की महिला जो कि पहले से ही कोरोना पोजिटिव है, उसके करीब डेढ साल के बेटे की भी कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव मिली है। पांचवी कोरोना पोजिटिव रिपोर्ट स्थानीय राजीव कालोनी निवासी 62 वर्षीय महिला की मिली है। जिसने अपना टैस्ट निजी अस्पताल में करवाया था और इस महिला के कहने पर ही इसका ईलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

उन्होंने बताया कि जिले में कोविड-19 के कुल 5 हजार 778 सैम्पल अभी तक लिए गए हैं जिनमें से 5 हजार 620 की रिपोर्ट नेगटिव प्राप्त हुई है। शुक्रवार को भी इनमे से 115 सैंपल भेजे गए हैं। 82 रिपोर्टस का परिणाम अभी प्राप्त नहीं हुआ है। इस तरह पानीपत में अब कुल 26 केस एक्टिव हो गए हैं। 63 केस रिकवर हो चुके हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Share: