वायस आफॅ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने गुरुवार आधी रात क्लर्क भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। पिछले साल जून में 4798 पदों के लिए निकाली गई इस भर्ती में करीब 15 लाख युवाओं ने आवेदन किया था। इनमें करीब 70 फीसदी ने परीक्षा दी थी। अब आयोग ने फाइनल रिजल्ट वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है।
 ग्रुप-डी के 18218 पदों की भर्ती के बाद यह सबसे बड़ी भर्ती है। अब कमीशन बाकी भर्तियों के परिणाम की प्रक्रिया शुरू करेगा। इनमें 1200 टीजीटी अंग्रेजी व 200 स्टाफ नर्स की भर्ती प्रक्रिया शुरू होगी। कमीशन चेयरमैन भारत भूषण भारती ने बताया कि 15 लाख बच्चों ने आवेदन किया था, इसलिए वक्त लग गया। अब अन्य सभी भर्तियों की प्रक्रिया जल्दी पूरी की जाएंगी।


वहीं दीपांशु नाम के एक ट्विटर यूजर ने सीएम मनोहर लाल को टैग कर लिखा कि ‘मुझे और मेरे गरीब किसान परिवार को सरकारी नौकरी देने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर जी का धन्यवाद, आदरणीय आपकी साफ नियत के कारण ही हरियाणा में अब गरीब घरों में दिए जल रहे हैं घर रोशन हो रहे है। मुख्यमंत्री जी आपके चरणों में बार बार नमन। इसके बाद सीएम मनोहर लाल ने भी दीपांशु को जवाब देते हुए लिखा कि ‘यह नौकरी हमने दी नहीं है, बल्कि मेहनती युवाओं ने अपनी योग्यता के आधार पर हासिल की है। हर घर ऐसे ही रोशन रहे, यही कामना करता हूं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Share: