वायस आफॅ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- सेक्टर- 6 निवासी टिंबर कारोबारी दंपती ने गांव शिमला मौलाना के युवक से पेरिस भेजने के नाम पर 6.5 लाख रुपए ठग लिए। युवक के पिता ने 4 लाख रुपए ब्याज पर लेकर दिए थे। आरोपी दंपती ने युवक को न पेरिस भेजा और न ही रुपए वापस दे रहे हैं। आरोप है कि रुपए वापस मांगने पर जान से मारने और झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। थाना सदर पुलिस केस दर्ज कर लिया है। प्रमोद ने थाना सदर में शिकायत दे बताया कि वह जीटी रोड स्थित विकास फिलिंग स्टेशन पर 20 वर्षों से मैनेजर हैं।

2019 में पड़ोसी महेंद्र ने उनकी मुलाकात सेक्टर- 6 स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के सरदार पाल सिंह उर्फ सोनू से करवाई। बताया कि सरदार पाल उनके बेटे हिमांशु की जॉब विदेश में लगवा देंगे। सरदार पाल ने बताया कि उनके भाई को पेरिस में होटल है। वहां जॉब लगवा देंगे। इसके लिए उन्होंने 9 लाख रुपए मांगे। इसके लिए उन्होंने हां कर दी। आरोपी ने बेटे का पासपोर्ट ले लिया। वीजा बनवाने की मांग कही।

पिछले वर्ष 22 जुलाई को उन्होंने 1.5 लाख का चेक और एक लाख रुपए कैश सरदार और उसकी पत्नी जसवंत कौर को फिलिंग स्टेशन पर दिए। चेक दो दिन बाद ही पास हो गया। 29 जुलाई को आरोपी बेटे को चंडीगढ़ ले गया। वहां मोहाली स्थित मैक्स हॉस्पिटल से बेटे का मेडिकल करवाया। अक्टूबर में बताया कि बेटे का वीजा लग गया है। बाकी के रुपयों का इंतजाम कर लो।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Share: