वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- साल 2020 बॉलीवुड के लिए बेहद बुरा साबित हो रहा है। क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री एक के बाद एक अपने स्टार्स को खो रही है। अभी तक तो लोग सुशांत सिंह राजपूत और सरोज ख़ान के निधन के गम से बाहर भी नहीं आए थे, इस बीच फेमस कॉमेडियन एक्टर जगदीप दुनिया को अलविदा कह गए…उनके जाने से फैंस काफी गमगीन हैं। वहीं जगदीप की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे।

एक्टर जगदीप के जाने के बाद से ट्विटर पर लगातार फैंस अपनी भावनाएं जाहिर कर रहे हैं…फैंस जगदीप की पुरानी फोटो और उनके वीडियो भी साझा कर रहे हैं…ख़ासकर सूरमा भोपाली का वीडियो शेयर करके फैंस श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। वहीं, कुछ ऐसे भी फैंस हैं, जो इसका गुस्सा साल 2020 के ऊपर निकाल रहे हैं।

फेमस कॉमेडियन और एक्टर जगदीप का निधन बुधवार को 81 साल की उम्र में हो गया। जगदीप का असली नाम सैयद इश्तियाक जाफरी था। उन्होंने अपने अभिनय से पहले पर्दे को हमेशा खुशनुमा बनाए रखा। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत  1951 में बतौर बाल कलाकर के तौर पर की। बतौर कॉमेडियन उन्होंने कल्ट क्लासिक फ़िल्म ‘दो बीघा ज़मीन’ से उन्होंने डेब्यू किया। शोले में उन्होंने आइकॉनिक सूरमा भोपाली का किरदार निभाया, जो आज भी लोगों के जहन में ताजा है। गौरतलब है कि जावदे जाफरी और नवेज जाफरी, जगदीप के दो बेटे हैं। दोनों ही फ़िल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT    

Share: