वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा) -: दिव्या की मौत की जानकारी उनकी दोस्त निहारिका और बहन सौम्या ने फेसबुक पर दी है। इस खबर के सामने आने के बाद दिव्या के फैन्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।देश में एक तरफ कोरोना महामारी फैली है। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड ने अपने कई बेहतरीन सितारों को खो दिया है। अब खबर सामने आई है कि अभिनेत्री व मॉडल दिव्या चौकसे की मौत हो गई है। दिव्या की मौत की जानकारी उनकी दोस्त निहारिका और बहन सौम्या ने फेसबुक पर दी है।

इस खबर के सामने आने के बाद दिव्या के फैन्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें कि दिव्या चौकसे कैंसर से पीड़ित थी। उनकी बहन सौम्या ने फेसबुक अकाउंट पर दिव्या की मौत को लेकर लिखा- मुझे यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मेरी कजिन दिव्या की कैंसर के कारण छोटी उम्र में निधन हो गया। सौम्या ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- दिव्या एक अच्छी मॉडल थी। उसने लंदन से एक्टिंग की पढ़ाई भी की थी. बहुत सारे फिल्मों व सीरियलों में काम करने के बाद वह हमें आज यू छोड़कर चली गई है। भगवान उसकी आत्मा को शांति दे।

वहीं दिव्या की दोस्त निहारिका रायजादा ने भी फेसबुक पोस्ट के जरिए दिव्या के मौत की पुष्टि की है। निहारिका ने लिखा दिव्या की मौत की खबर सुनकर बेहद दुख हुआ। हम उसे बहुत मिस करेंगे।बता दें कि साल 2020 बॉलीवुड ने इरफान खान, ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई बड़े कलाकारों को खोया है।अब एक नया नाम इसमें और जुड़ गया है। बता दें कि दिव्या ने है अपना दिल तो आवारा फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Share: